ग़ाज़ियाबाद में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री - PM modi vijay shankhnad rally in ghaziabad

गाजियाबाद: पश्चिमी यूपी में पहले चरण का मतदान 11 फरवरी को है. इसी सिलसिले में सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में जुटीं है. इसी फेहरिस्त में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ग़ाज़ियाबाद के कमला नेहरू नगर ग्राउंड में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पार्टी उम्मीदवारों के अलावा कई नेता शामिल होंगे. प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गईं और इस रैली में भारी तादाद में लोगों के शामिल होने की संभावना है.

इसके अलावा देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह गाजियाबाद में ही आज दादरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान वो सपा-कांग्रेस गठबंधन को आड़े हाथों ले सकते हैं. इससे पहले राजनाथ सिंह ने मंगलवार को शामली में पलायन के मुद्दे पर सपा सरकार को घेरा था. राजनाथ सिंह ने कहा कि हुकूमत के होते हुए पलायन कैसे हुआ. साथ ही प्रदेश की क़ानून व्यवस्था को लेकर भी सपा सरकार पर जमकर बरसे थे.

इससे पहले पिछले दिनों पीएम मोदी ने मेरठ में परिवर्तन रैली करके यूपी में अपने चुनाव प्रचार अभियान का आगाज किया था. उस रैली में वह सपा-कांग्रेस गठबंधन पर जमकर बरसे थे. पश्चिमी यूपी में पहले दो चरणों 11 और 15 फरवरी को चुनाव होने जा रहे हैं. पहले चरण के मतदान में मेरठ-सहारनपुर मंडल की आठ जिलों की 73 सीटों पर वोटिंग होगी.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment