द्वारकाधीश मंदिर में पूजा करने के बाद राहुल रोड शो भी करेंगे - congress rahul gandhi election campaign gujarat saurashtra live update

द्वारका: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मिशन गुजरात पर हैं. राहुल ने सोमवार को द्वारकाधीश मंदिर में पूजा अर्चना की, पूजा करने के बाद राहुल रोड शो भी करेंगे. राहुल का गुजरात दौरा तीन दिन का है. राहुल के गुजरात आने पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी ट्वीट कर उनका स्वागत किया.



मंदिर में पूजा करने के बाद गुजरात में पार्टी के चुनाव प्रचार के तहत वह सड़क मार्ग से सौराष्ट्र क्षेत्र का दौरा करेंगे. इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी रोड शो, जनसंवाद और किसानों से मुलाकात करेंगे. पार्टी नेता के अनुसार, पार्टी उपाध्यक्ष इसके बाद जामनगर शहर जाएंगे जहां वह रात्रि विश्राम करेंगे. 26 सितंबर को वह धरोल और टंकारा शहरों से होते हुए राजकोट पहुंचेंगे. राजकोट में वह व्यवसायियों और उद्योगपतियों से बातचीत करेंगे.


दौरे के आखिरी दिन राहुल गांधी चोटिला, जसदान, वीरपुर, जेतपुर और अन्य शहरों का दौरा करेंगे और फिर खोडलधाम में अपना प्रचार अभियान समाप्त करेंगे. पार्टी सूत्रों ने बताया कि सौराष्ट्र दौरे के बाद वह उत्तर, मध्य और दक्षिण गुजरात में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. जिसके लिए तारीखों का ऐलान बाद में किया जाएगा. बता दें कि गुजरात में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.


गौरतलब है कि 4 सितंबर को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंका था. राहुल गांधी ने कहा था कि जो कार्यकर्ता जमीन से लड़ते हैं, जो बीजेपी और आरएसएस से लड़ते हैं, उन्हें टिकट देंगे. बाहर से जो भी कांग्रेस में आएंगे उन्हें टिकट नही देंगे.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment