दुर्गा पूजा के बाद राज्यसभा के साथ ही पार्टी से भी इस्तीफा दे देंगे टीएमसी के बड़े नेता मुकुल रॉय - mukul roy resigns rajyasabha tmc mamata benarjee bengal durga puja

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस सांसद मुकुल रॉय ने सोमवार को ऐलान किया कि वह दुर्गा पूजा के बाद राज्यसभा से इस्तीफा दे देंगे. मुकुल रॉय इसी के साथ ही पार्टी से भी इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने पार्टी की वर्किंग कमेटी से इस्तीफा दे दिया है. मुकुल रॉय के राज्यसभा का कार्यकाल 2018 में खत्म होगा.इस ऐलान के बाद टीएमसी ने भी मुकुल राय को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. पार्टी नेता पार्था चटर्जी ने इसकी जानकारी दी.


गौरतलब है कि मुकुल रॉय टीएमसी के बड़े नेता हैं और उनका पार्टी से इस्तीफा देना ममता बनर्जी के लिए बड़ा झटका हो सकता है. इस्तीफे का ऐलान के बाद मुकुल रॉय ने कहा कि वह दुर्गा पूजा के बाद इस बात से खुलासा करेंगे कि आखिर उन्होंने पार्टी क्यों छोड़ी.


गौरतलब है कि राज्यसभा सांसद मुकुल रॉय पार्टी में नंबर-2 की हैसियत रखते हैं. हालांकि शारदा चिटफंड घोटाले में रॉय का नाम आने और सीबीआई पूछताछ के बाद ममता-मुकुल के बीच लगातार अनबन की खबरें आती रही हैं.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment