लोगों ने हार्दिक पांड्या का जमकर मजाक बनाया है - hardik pandya gets trolled in his new colorful look

नई दिल्ली: भारत के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्हें श्रीलंका के खिलाफ 16 नवंबर से शुरू हो रहे 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए शुरुआती दो मैचों में आराम दिया गया है. टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर हार्दिक पांड्या का कहना है कि, थोड़ी फिजिकल परेशानियों की वजह से उन्होंने ही बोर्ड से आराम मांगा था. उन्होंने कहा कि वह इस समय का सदुपयोग फिटनेस को सुधारने में करेंगे ताकि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अपनी क्षमता का सही इस्तेमाल कर सकें, लेकिन इसी के साथ इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर भी पांड्या सुर्खियों में बने हुए हैं.



हाल ही में हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नए लुक के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. हार्दिक ने अपने इस नए लुक के साथ मैक्सिम मैगजीन के कवर पेज पर भी अपनी जगह बनाई है. पांड्या ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर मैग्जीन का कवर शेयर करते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा- ‘मैक्सिम इंडिया के इस महीने के कवर पेज पर हार्दिक पांड्या हैं.’ पांड्या ने अपनी नई तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उनमें उनके बाल कलर किए हुए हैं. हालांकि, बहुत से लोगों को पांड्या का यह नया लुक पसंद नहीं आया है और लोगों ने उनका जमकर मजाक बनाया है.


सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाते हुए लोगों ने पांड्या को जोकर कहा है तो साथ ही लोगों ने उन्हें स्टाइल नहीं अपने खेल पर फोकस करने की सलाह भी दे डाली है. बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दिए गए आराम को लेकर हार्दिक पांड्या ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. पांड्या ने एक न्यूज चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, "ईमानदारी से कहूं, तो मैंने आराम के लिए कहा था. मेरा शरीर सही नहीं है. लगातार क्रिकेट खेलने के कारण कुछ परेशानियां हैं. मैं क्रिकेट तब खेलना चाहता हूं जब मैं पूरी तरह फिट रहूं, अपना 100 फीसदी दे सकूं."

उन्होंने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे आराम दिया गया. इस ब्रेक के दौरान मैं जिम में अभ्यास करूंगा और अपनी फिटनेस सुधारूंगा. मैं झूठ नहीं बोलूंगा. मैं दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए काफी उत्साहित हूं. मैं इस आराम के समय का उपयोग अपनी फिटनेस को सुधारने में करूंगा."

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment