नीरव मोदी पर फूट पड़ा है अर्जुन पाटिल की पत्नी सुजाता पाटिल का गुस्सा - arrested executive arjun patils wife sujata patil says will hit nirav modi

मुंबई: पीएनबी घोटाला मामले में मुख्य आरोपी नीरव मोदी की कंपनी के वरिष्ठ कार्यपालक अधिकारी अर्जुन पाटिल की पत्नी सुजाता पाटिल का गुस्सा घोटाले के आरोपी नीरव मोदी पर फूट पड़ा है. उन्होंने नीरव मोदी को चप्पल मारने की बात कही है. बता दें कि बीते दिनों 11400 करोड़ के घोटाले के मामले में सीबीआई ने नीरव मोदी के कंपनी 5 बड़े अधिकारियों को गिरफ्तार किया था, जिनमें विपुल अंबानी के साथ अर्जुन पाटिल भी है. मुंबई की अदालत ने बाद में 5 मार्च तक अर्जुन पाटिल को सीबीआई की हिरासत में भेज दिया है.



आरोपी अधिकारी अर्जुन पाटिल की पत्नी सुजाता पाटिल ने एएनआई से कहा कि, '  मेरे पति 10 साल से काम कर रहे हैं, कुछ लोगों की तरह वह भी पेपरवर्क करते थे. नीरव मोदी इन सबके लिए जिम्मेवार है. उसको मेरे सामने लाओ, वह आएगा तो मैं उसे चप्पल से मारूंगी.'


बता दें कि सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश एसआर तंबोली ने विपुल अंबानी सहित छह लोगों को पांच मार्च तक के लिए सीबीआई की हिरासत में भेज दिया. इससे पहले एनबी घोटाला मामले में सीबीआई को अब तक बड़ी गिरफ्तारी हाथ लगी है. सीबीआई ने विपुल अंबानी को मंगलवार को गिरफ्तार किया था. अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि था इस मामले में यह पहली बड़ी गिरफ्तारी है.



पीएनबी घोटाला मामले में करीब साढे ग्यारह हजार करोड़ के घोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी और उसके सहयोगी कारोबारी मेहुल चौकसी है. नीरव मोदी अभी विदेश भागा हुआ है और इस बात की जानकारी विदेश मंत्रालय को भी नहीं है कि वह अभी कहां है. उधर पीएनबी ने नीरव मोदी को ठोस योजना के साथ बकाये के भुगताने के लिए आने को कहा है. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment