अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफोर्ड ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति ट्रंप पर दायर किया मुकदमा - porn actress stephanie clifford registered fir against us president donald trump

लॉस एंजिलिस: कुर्सी संभालने के बाद से अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कुछ दिन पहले एक पोर्न स्‍टार के साथ रि‍लेशन को लेकर चर्चा में आए राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार चर्चा का विषय बन गए हैं. पॉर्न फिल्मों की अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफोर्ड ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति ट्रंप पर मुकदमा दायर किया है. साथ ही अभिनेत्री ने कैलिफोर्निया के जज से 2016 राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिनों पहले हस्ताक्षर किए गैर प्रकटीकरण समझौते को भी रद्द करने की मांग की है.

लॉस एंजिलिस में आज (7 मार्च) को दायर इस मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि समझौता 'अवैध और बिना परिणाम वाला है.' मुकदमे में पॉर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने कोहेने पर अपना 'मुंह बंद रखने की धमकी देने' का आरोप भी लगाया गया है.



स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टॉर्मी डेनियल ने यह दावा किया है कि ट्रंप और उनके बीच एक बार शारीरिक संबंध बने थे और लंबे समय तक दोनों के बीच रिश्ता भी रहा. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले उन्होंने अपने वकील के जरिए दोनों के बीच प्रेम- संबंध होने की बात को नकार दिया था.


ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने कहा कि उन्होंने पॉर्न अदाकारा को समझौते के तौर पर 1,30,000 डॉलर यानि करीब 84 लाख रुपए दिए थे. आपको बता दें कि यह रकम उस एग्रीमेंट का हि‍स्‍सा थी. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment