POK से तीन RAW एजेंटों के गिरफ्तार होने का दावा किया है पाक मीडिया ने - pak media claims three raw agents arrested from pok

पाकिस्तान में पूर्व भारतीय नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा सुनाए जाने के बाद अभी भारत में विरोध जारी ही है. इसी बीच पाकिस्तानी मीडिया ने पाक अधिकृत कश्मीर से तीन RAW एजेंटों के गिरफ्तार होने का दावा किया है.

पाक मीडिया के मुताबिक तीन भारतीय एजेंटों और अब्बासपुर बम विस्फोट के मास्टरमाइंड शख्स को एक सर्च ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया गया. रावलकोट के डीआईजी सज्जाद हुसैन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि तीनों भारतीय रिसर्च एंड एनालिसिस विंग यानी रॉ के लिए काम करते हैं.

हुसैन ने बताया, 'हमने तीन आतंकियों खलिल, इम्तियाज और राशिद को गिरफ्तार किया है. ये तीनों भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के एजेंट हैं. इन लोगों ने बताया है कि मेजर रंजीत, मेजर सुल्तान समेत भारतीय सेना के कई अधिकारी उनके संपर्क में थे.'

हुसैन ने पाकिस्तानी मीडिया को बताया कि तीनों भारतीय को सेना के अस्पताल पर हमला और चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारे के प्रोजेक्ट को नुकसान पहुंचाने का काम सौंपा गया था. लोकल मीडिया के मुताबिक पकड़े गए तीन भारतीयों में से एक खलील करीब 14 बार सीमा पार कर चुका है.




Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment